loading...

रविवार, 10 सितंबर 2017

PM NARENDRA MODI ने की हेमामालिनी की तारीफ तथा उनकी लघु फिल्म 'वादी-ए-कश्मीर' को बताया काबिले तारीफ



New Delhi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हेमामालिनी की फिल्म वादी-ए- कश्मीर की न सिर्फ प्रशंसा की बल्कि यह भी  कहा कि ये फिल्म प्यार और अपनापन का संदेश देने वाली फिल्मों में से एक हैं। यह बात उन्होंने अपने ट्वीटर एकाऊंट में शेयर की हैं।
 यह फिल्म कश्मीर घाटी में एकता और अखण्डता को बनायें रखने के लिए संदेश देती हैं जो कि एक छोटी फिल्म कैटेगरी की फिल्म हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन तथा हेमामालिनी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आते हैं।

इस फिल्म में कश्मीर के मनोरम दृश्यो को बडे ही संजीदगी से दिखाया गया हैं।
 यह फिल्म कश्मीर की एकता को बनाये रखने का संदेश देती हैं। इसका उद्देश्य कश्मीर में एकता का प्रसार करना है जो कि इस फिल्म में साफ नजर आता हैं।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने अपने अपने ट्वीटर एकाउंट में ट्वीट के जरिये कहा कि वादी-ए-कश्मीर के प्यार और भाइचारे या अपनापन के लिए यह एक खूबसूरत संदेश हैं। मैं हेमामालिनी जी के प्रयासों की तारीफ करता हूँ।


इससे पहले गृहमंत्री राजनाथ सिंह जी ने भी  इस फिल्म को राष्ट्र से समर्पित फिल्म कहा हैं। इस फिल्म की प्रस्तुतिकरण केआर ओ ने किया हैं। एक ओर इस फिल्म में संगीत शंकार एहसान ने दिया हैं तो दूसरी ओर इसका निर्देशन  प्रदीप सरकार ने किया हैं तथा गीत गुलजार ने लिखे हैं।
इससे पहले हेमामालिनी ने खुद अपने बयान में कहा था कि ये फिल्म पूरी तरह से कश्मीर में एकता का संदेश देने में सक्षम हैं।

यह फिल्म प्यार और एकजुटता का संदेश देती नजर आती हैं। यह फिल्म कश्मीर की सुंदर वादियों में बनी फिल्म हैं जिसमें कश्मीर के सुंदर दृश्यो को बड़े ही बेहतर ढंग से दिखाया गया हैं। यह फिल्म देशभक्ति तथा सदभावना का साफ-2 संदेश देती हैं।
यह फिल्म लोगों को गर्मजोशी से हाथ मिलाते हुए तथा एकजुटता का संदेश देती हुई नजर आती हैं। इस फिल्म में कश्मीर के लोगों  को भरपूर सराहा गया हैं तथा यह भी  दिखाया गया हैं कि कैसे वे सब प्रेमभाव व सदभावना से रहते हैं। इस फिल्म में देशभक्ति की साफ झलक दिखाई देती हैं। इस फिल्म में एक छोटे रोल में अमिताभ बच्चन भी नजर आते हैं जो कि आज के सबसे बड़े सुपरस्टारो में से एक हैं।
 
अध्यक्ष गुप्ता जी ने कहा हैं कि यह फिल्म 6 मिनट की फिल्म हैं जिसमें यह समझाया गया हैं कि पूरा देश कश्मीर के लोगों के साथ हैं। यह फिल्म एकता और अखण्डता का प्रतीक हैं। यह मानवता का संदेश देती हैं कि कश्मीर के सभी लोग एकजुट होकर रहे और पूरा देश उन सब लोगों के साथ हैं।

इस फिल्म को धार्मिक एजेंडा से बिल्कुल हटाकर लिया गया हैं। कश्मीर भारत का एक अभिन्न अंग हैं जो कि भारत की शोभा हैं अर्थात भारत की शोभा बनाये रखने में मदद करता हैं। इस फिल्म में कश्मीर के सुंदर दृश्यों को सुंदर तरीकों से चित्रित किया गया हैं। यह फिल्म साफ दिखाती हैं कि वाकई कश्मीर खूबसूरत हैं और कश्मीर के लोग भी दिल से खूबसूरत हैं।

इस फिल्म को प्रदीप सरकार ने निर्देशित किया हैं। इस फिल्म के द्वारा कश्मीर के लोगों के दिल में उतरने का प्रयास किया गया हैं। और ज्यादा से ज्यादा दर्शकों से जुड़ने का प्रयास किया गया हैं। इस फिल्म को दो सप्ताह के अंदर बनाया गया हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें